नई दिल्ली : पुनीत माथुर।  दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सर्विस नेटफ्लिक्स का फ्री एक्सेस अगले महीने Netflix StreamFest के तहत दो दिनों तक फ्री मिलने वाला है।

नेटफ्लिक्स के इस फेस्ट के दौरान कोई भी 5 दिसंबर रात्रि 12.01 बजे से 6 दिसंबर रात 11.59 बजे तक यानी वीकेंड पर Netflix के प्रीमियम कंटेंट को फ्री में देख सकता है। इसका मतलब आपको किसी तरह का कोई भी भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी।

स्ट्रीमफेस्ट का लाभ केवल नॉन-मेंबर्स को होगा यानी जिन्होंने नेटफ्लिक्स की सर्विस नहीं ली है। नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो कर नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट के लिए साइन-अप कर सकते हैं:

1. यदि आप भी दो दिनों तक फ्री कंटेंट को एक्सेस करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Netflix.com/StreamFest पर जाना होगा या फिर एप नेटफ्लिक्स एंड्रॉयड एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

2. आप नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड डालकर साइन-अप कर सकते हैं। आप बिना पेमेंट किए नेटफ्लिक्स कंटेंट को स्ट्रीम कर पाएंगे।

उल्लेखनीय है कि साइन अप के लिए क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड डिटेल्स देने की भी जरूरत नहीं होगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि स्ट्रीम फेस्ट के दौरान यूजर्स स्टैंडर्ड डेफिनिशन (SD) कंटेंट ही फ्री में एक्सेस कर पाएंगे।

Netflix के प्लान की क़ीमत : नेटफ्लिक्स मोबाइल के लिए प्रतिमाह कीमत 199 रुपये है और प्रीमियम प्लान के लिए कीमत प्रतिमाह 799 रुपये तक जाती है।

Share To:

Post A Comment: