नई दिल्ली : पुनीत माथुर। लंबे समय से बीमार चल रहे एक्टर फ़राज़ खान का निधन हो गया। वह 46 साल के थे। फ़राज़ खान ने बेंगलुरु के अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर फ़राज़ के जाने पर दुख जाहिर किया है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है- भारी दिल के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि फ़राज़ खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। आप सभी की मदद और दुआ के लिए शुक्रिया। उनके परिवार के लिए सभी प्रार्थना करें। उनके जाने के बाद जो शून्य पैदा हुआ है उसे भरना अब मुमकिन नहीं होगा। 

फरेब' के एक दृश्य में फ़राज़ और सुमन रंगनाथ

फ़राज़ खान ने मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी, चांद बुझ गया जैसी कई फिल्मों में काम किया था। मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी उनकी को स्टार थीं। 

लंबे समय से फ़राज़ की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं चल रही थी। बताया गया था कि एक्टर सलमान खान ने इस मुश्किल समय में फ़राज़ की काफी मदद की। जब तक उनका बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज चलता रहा, सलमान ने उनके सभी बिल्स का भुगतान किया था। उन्होंने फ़राज़ के परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक बोझ नहीं आने दिया था। पूजा भट्ट भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए सभी से मदद की गुहार लगा रही थीं।

Share To:

Post A Comment: