नई दिल्ली : पुनीत माथुर। 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 के 17 नवंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में करोड़पति बनीं आईपीएस मोहिता शर्मा गर्ग पर आजकल ईश्वर बहुत मेहरबान हैं। इस बात की जानकारी स्वयं मोहिता ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। 

जम्मू-कश्मीर में तैनात आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा गर्ग एक करोड़ की बड़ी रकम जीतने के बाद निश्चित रूप से बहुत ख़ुश हैं । हालांकि, इससे भी अधिक ख़ुशी उन्हें तब हुई जब उन्हें मैगी का एक पैकेट खोलने पर उसमें दो मसाला पाउच दिखाई दिए। 

ट्विटर पर अपनी ख़ुशी जताते हुए मोहिता ने एक पोस्ट में अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी इस ख़ुशी को साझा किया है। उन्होंने  लिखा कि भगवान आज उन पर मेहरबान है और उन्होने कभी नहीं सोचा था कि वह इतनी  भाग्यशाली होंगीं। 

उन्होने लिखा "# KBC12 जीतने के बाद, एक  #maggi पैकेट में 2 मसाला पाउच मिले। कभी सोचा भी नहीं था कि वह इतनी भाग्यशाली होंगीं । भगवान आज मेहरबान हैं।" 

मोहिता ने अपने ट्वीट के साथ मैगी के एक पैकेट के साथ दो पाउच की एक तस्वीर भी साझा की, जिसको अब तक 1.4k लाइक मिल चुके हैं और उनके फॉलोअर्स उन्हें बधाई देते हुए लिख रहे हैं कि आजकल उनका भाग्यशाली समय चल रहा है।

Share To:

Post A Comment: