नई दिल्ली। Vivo की  V सीरिज का नया स्मार्टफोन V20 को अभी हाल ही भारत में लॉन्च किया गया है। अब यह बिक्री के लिए मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है। लेकिन बिक्री से पहले ही इस स्मार्ट फोन ने एक नया रिकार्ड कायम किया है इस फोन को खरीदने के लिए पहले से ही प्रीबुकिंग इतनी तेजी से हो रही है कि इससे पहले और कभी नही हुई। Vivo V20 को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था। इस फोन की खास बात ये है कि यह चार वेरिएंट में आपको मिल रहा है। जिकी कीमत में और स्मार्टफोन से काफी कम होने के साथ ही फीचर्स शानदार हैं।

Vivo V20 को अब ग्राहक फ्लिपकार्ट और वीवो ऑनलाइन के जरिए स्टोर से खरीद सकते है। इस फोन की कीमत शुरूआती कीमत 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 24,990 रुपये और 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 27,990 रुपये रखी गई है। इसमें आपको तीन कलर के फोन मिलेगें- मिडनाइट जैज, मूनलाइट सोनाटा और सनसेट मेलोडी में उपलब्ध होगा।

Vivo V20 के स्पेसिफिकेशन्स :

Vivo V20 स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एचडी का डिस्प्ले है और फोन में क्वॉल-कोम स्नैपड्रैगन 720जी AIE प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वीवो का यह फोन काफी स्लिम है। इसकी मोटाई मात्र 7.38mm है इसमें पावर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग पर काम करती है। इस स्मार्ट फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें इनडिस्प्ले फिंगर प्रिट सेंसर दिया गया है।

Vivo V20 पर सेल ऑफर्स :

इस फोन को आप खरीदना चाहते है तो आपको फ्लिपकार्ट पर SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत छूट मिलेगी। साथ ही PayTM वॉलेट पर 125 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक, एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Share To:

Post A Comment: