गाजियाबाद : पुनीत माथुर। मंगलवार को साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में सौर उर्जा मार्ग से लापता उद्यमी का शव बरामद हुआ है। उद्यमी के परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई है।

जिस उद्यमी की हत्या की गई है उनका नाम अजय पांचाल है जिनकी उम्र 38 साल थी। वह राजेंद्र नगर में एलायड केबिल के नाम से अपनी फैक्ट्री चलाते थे और क्षेत्र में बड़े उद्यमियों की श्रेणी में शामिल थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक अजय पांचाल सोमवार की दोपहर को फैक्ट्री से लंच के लिए निकले थे लेकिन घर नहीं पहुंचे। 

पहले उन्हें संभावित स्थानों पर तलाशा गया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

सोमवार की शाम को अजय की ब्रेजा कार साहिबाबाद थाना क्षेत्र के हज हाउस के पास लावारिस अवस्था में खड़ी पाई गई। इसके बाद पुलिस ने भी उनकी तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। इसी बीच आज सुबह लिंक रोड थाना क्षेत्र के सौर उर्जा मार्ग पर एक व्यक्ति के शव पडे़ होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पहचान के प्रयास किए। 

साथ ही अजय पांचाल के परिजनों को भी सूचना दी जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की पहचान अजय पांचाल के रूप में की। प्रथम दृष्टया अजय की हत्या तार से गला घोटकर की गई है।

परिजनों का कहना है कि उनके शरीर पर चोटों के भी निशान हैं। हालांकि एएसपी केशव कुमार का कहना है कि जाहिरी तौर पर पांचाल के शव पर किसी चोट का निशान नहीं है। केशव कुमार ने बताया कि उनकी मृत्यु के कारणों की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Share To:

Post A Comment: