नयी दिल्ली : पुनीत माथुर । Samsung का Trio चार्जर एक साथ तीन डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता रखता है | 

कंपनी ने इस प्रोडक्ट को कल Life Unstoppable वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया, सैमसंग का कहना है कि वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशन Trio एक ब्रांड न्यू चार्जिंग सॉल्यूशन है, जिसे कम्पेटिबल डिवाइसेस को एक साथ चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह वायरलेस चार्जिंग पैड इतना बड़ा है कि इस पर आसानी से Samsung Galaxy Note 20 Ultra, Samsung Galaxy Watch 3 और Samsung Galaxy Buds Live को एक साथ रखकर चार्ज किया जा सकता है।

आपको बता दें, Samsung ने इससे पहले Wireless Charger Duo को दो साल पहले लॉन्च किया था, जो कि एक साथ दो डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम था। Wireless Charger Trio को पिछले वर्ज़न के अपग्रेड के तौर पर पेश किया गया है। 

इस Wireless Charger Trio की कीमत EUR 99 (लगभग 7,642 रुपये) होगी। जैसे कि सैमसंग Qi wireless charging स्टैंडर्ड को सपोर्ट करता है, तो Wireless Charging Trio भी उन सभी डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम होगा जो क्यूआई स्टैंडर्ड को सपोर्ट करते हैं। 

गौरतलब है कि सैमसंग के Life Unstoppable के वर्चुअल इवेंट में कई अन्य डिवाइस भी लॉन्च किए गए हैं, जिनमें Samsung Galaxy A42 5G, Samsung Galaxy Tab A7 और  Samsung Galaxy Fit 2 Fitness Tracker शामिल हैं।
Share To:

Post A Comment: