नयी दिल्ली : पुनीत माथुर।  शाओमी का नया स्मार्टफोन Redmi 9i आज पहली बार सेल में उपलब्ध होने जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीद पाएंगे। इस फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। 

Redmi 9i के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 8,299 रुपये और 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 9,299 रुपये रखी गई है। इसमें तीन कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन उपलब्ध होंगे। 

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा मिलेगा। 

इस स्मार्टफोन में नॉच के साथ 6.53-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP सिंगल कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।  इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000mAh की है। साथ ही यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 पर चलता है। इसमें डार्क-मोड जैसे ऑप्शन्स ग्राहकों को मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, माइक्रो USB पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल 4G स्टैंडबाय का सपोर्ट दिया गया है।
Share To:

Post A Comment: