नई दिल्ली : पुनीत माथुर । यूपी के मुजफ्फरनगर में अपनी पत्नी की बीएड की रुकी हुई दो साल की फीस न जमा कर पाने के कारण परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

दरअसल, कॉलेज प्रशासन की ओर से फीस जमा करने का नोटिस भेज दिया गया था। युवक लाख प्रयासों के बाद भी अपनी पत्नी की बीएड की फीस का इंतजाम नहीं कर पाया तो युवक ने जंगल में जाकर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

करीब एक सप्ताह बाद युवक का शव पेड़ पर लटका मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव छछरौली का है, जंहा संदीप पुत्र राजवीर 28 अगस्त को अपने घर से अचानक लापता हो गया। परिजनों द्वारा उसे काफी तलाशा गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। 

4 सितंबर को परिजनों को सूचना मिली की संदीप की साइकिल खेतों में पड़ी है। इसके बाद गांव के सैकड़ों लोग खेतों की ओर दौड़ पड़े, जहां खेतों के बीच में एक पेड़ पर एक लाश झूलती हुई दिखाई दी। 

गांव वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी । थाना भोपा पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Share To:

Post A Comment: