नई दिल्ली : पुनीत माथुर। साल 2020 मनोरंजन जगत के लिए कुछ अच्छी खबरें नहीं ला रहा है, इस साल कई सितारों ने सिनेमा जगत को अलविदा कह दिया।  जहां किसी ने आत्महत्या कर ली तो किसी को बीमारी ने हमसे छीन लिया। 

9 सितंबर को तेलुगु टीवी सीरियल की एक्ट्रेस श्रावणी ने आत्महत्या कर अपनी जान ले ली।  अभी भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

अभिनेत्री श्रावणी हैदराबाद के मदुरानगर स्थित एच-56 ब्लॉक के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, एक्ट्रेस के परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ सालों से काकीनाडा का रहनेवाला देवराज रेड्डी नामक एक व्यक्ति श्रावणी को प्रताड़ित कर रहा था, धमकी देता था, इसीलिए श्रावणी काफी परेशान रहती थी, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, देवराज और श्रावणी की मुलाकात वीडियो एप टिकटॉक पर हुई थी। 

आपको बता दें, श्रावणी के परिजनों ने एस आर नगर पुलिस स्टेशन में देवराज रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री ने मंगलवार रात करीब 10 बजे आत्महत्या की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। 

सिनेमा जगत में इस तरह से सितारों का जाना उनके फैन्स को काफी निराश कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी फैन्स श्रावणी की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: