गाजियाबाद : पुनीत माथुर। हाथरस में युवती के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में बुधवार को प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन व परमार्थ समिति के तत्वाधान में प्रदेश सरकार से बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर आज दरिंदों की शव यात्रा निकाली गई।


इस मौके पर प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष बी.के. शर्मा हनुमान व  परमार्थ समिति के चेयरमैन वी.के. अग्रवाल ने संयुक्त बयान में कहा कि प्रदेश सरकार को हत्या और दुष्कर्म के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद तुरंत देनी चाहिए। अपराधियों को ऐसी सजा दिलाई जाए कि भविष्य में ऐसा अपराध करने की सोचने वाले की भी रूह कांप जाए।


बता दें कि दो सप्ताह तक संघर्ष करने के बाद मंगलवार को पीड़ित युवती जिंदगी की जंग हार गई थी। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। 14 सितंबर को हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई थी।  उसी दिन पीड़िता को अलीगढ़ स्थित जे.एन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया था हालत बिगड़ने पर सोमवार को दिल्ली भेज दिया गया था।


सफदरजंग अस्पताल बेहद गंभीर हालत में इमरजेंसी में लाया गया था। जहाँ मंगलवार की सुबह वह जिंदगी की जंग हार गई।  

इस अवसर पर डॉ. एन.एस. तोमर, डॉ. डी.पी. नागर, डॉ. देवाशीष ओझा, डॉ. मिलन मंडल, सुनीता बहन, शीला रानी,  रुखसाना परवीन, शहनाज परवीन, दिलीप कुमार बिल्लू, जितेंद्र भटनागर, सुभाष शर्मा, नूर मोहम्मद, राजीव त्यागी राज,  जावेद खान, मोहम्मद गालिब,  रमेश चंद,  बी.के. भटनागर,  शाहरुख खान प्रधान,  प्रधान विनीता पाल, विपिन वर्मा, धनेश सिंगल, विश्वजीत वर्मा, वीरेंद्र कंडेरा, सिद्धू ठाकुर, सुमित,  देवेंद्र हितकारी आदि लोग सैकड़ों की संख्या में उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: