नयी दिल्ली : पुनीत माथुर। सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लांच करने वाली है।  कम्पनी अगले महीने 8 अक्टूबर को सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 स्मार्टफोन को मार्केट में उतारेगी। यह सैमसंग की नई गैलेक्सी एफ-सीरीज़ का पहला फोन है। इस लॉन्च के लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। गैलेक्सी एफ 41 में 64 मेगापिक्सल के कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

पता चला है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। स्मार्टफोन में एक ही सेल्फी कैमरा है लेकिन इसकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। गैलेक्सी एफ41 में पहले से ही SAMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले की पुष्टि हो चुकी है।

सैमसंग ने यह फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। ये सिंगल टेक कैमरा फीचर भी पेश करेगा जो गैलेक्सी एम31एस में भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के एक वैरिएंट का रंग हरा होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है लॉन्च से पहले कंपनी स्मार्टफोन से जुड़े अन्य फीचर्स भी उजागर कर सकती है। 

सैमसंग गैलेक्सी एफ41 भारत में 8 अक्टूबर को शाम साढ़े 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ की सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन क कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।
Share To:

Post A Comment: