नयी दिल्ली : पुनीत माथुर। वीवो कम्पनी भारतीय बाजार में अपनी में अच्छी मार्केट बना लिया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अगले महीने वी 20 स्मार्टफोन लाने वाला है. इसमें 44MP कैमरा और 64MP रियर कैमरा दिए जाने की पूरी उम्मीद है। वीवो ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. V20 और V20 Pro को इस हफ्ते की शुरुआत में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था

कंपनी ने V20 और V20 Pro को लॉन्च करने के बाद अब अपने V20 SE स्मार्टफोन की भी लॉन्चिंग कर दी है. वीवो अब भारत में V20 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. वीवो ने इसकी जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी है. हालांकि, सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को अक्टूबर में किसी भी समय लॉन्च किया जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, Vivo V20 का इंडियन वर्जन इंटरनेशनल वर्जन की तुलना में अलग होगा. फिलहाल ये अंतर क्या होगा. इस बारे में जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, इंटरनेशनल वेरिएंट की तरह इसमें 44MP कैमरा और 64MP रियर कैमरा दिए जाने की पूरी उम्मीद है. V20 और V20 Pro को इस हफ्ते की शुरुआत में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था. हालांकि, कंपनी ने कीमत और V20 के फुल स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी थी.
Share To:

Post A Comment: