नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक SDM बेवजह ही लोगों पर लाठियां भांजने लगा। अफसर के इस सनकी कारनामे का वीडियो वायरल हुआ तो मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने निलंबन का फरमान सुना दिया। दरअसल यह एसडीएम कोरोना संक्रमण को लेकर मास्क चेकिंग कर रहा था इस दौरान एसडीएम की दबंगई देख सब हैरान रह गए। 

बेल्थरा रोड के पास गुरुवार की दोपहर एसडीएम अशोक चौधरी पुलिस व होमगार्ड जवानों के साथ फेस मास्क चेकिंग और सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर पहुंचे थे और सरेआम लोगों पर लाठियां बरसाने लगे। इसके बाद SDM ने तहसील परिसर में भी आए फरियादियों को दौड़ाकर पीटा, जबकि वहां लोग फेस मास्क लगाकर बैठे थे। 


इसके बाद वे चौकिया मोड़ पहुंचे, जहां किराने की दुकान पर मौजूद रजत चौरसिया को दुकान के बाहर खींचकर ले आए और पीटना शुरू किया। इससे उसका हाथ फट गया और खून बहने लगा। जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था।

इस घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद सीएम योगी ने एसडीएम को निलंबित करते हुए राजस्व परिषद से संबद्ध किया है। इससे पहले डीएम ने उनका ट्रांसफर कलेक्ट्रेट मुख्यालय में किया। 

बाद में शासन से उनके निलंबन का फरमान आ गया और उन्हें राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया। बलिया डीएम श्रीहरि प्रताप शाही ने एसडीएम अशोक चौधरी की जगह डिप्टी कलेक्टर संत कुमार को तैनात किया है।
Share To:

Post A Comment: