नई दिल्ली। रियलमी भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 लॉन्च करने जा रही है। ये दोनों ही कम कीमत वाले स्मार्टफोन होंगे, जिन्हें भारतीय बाजार में 18 अगस्त को उतारा जाएगा। 

हालांकि भारत से पहले कंपनी ने रियलमी सी12 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। इससे फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं। बता दें कि इससे पहले इंडोनेशिया में ही कंपनी रियलमी सी15 भी ला चुकी है।

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। नए रियलमी C12 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक रियलमी C15 जैसे ही हैं। फोन में सी15 की तरह ही मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है, हालांकि स्मार्टफोन सिर्फ एक ही वेरियंट 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज में आता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो रिवर्स चार्जिंग और 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है।

भारत में इसकी पहली सेल 18 अगस्त को होगी, जहां डिस्काउंट के रूप में यह करीब 8,900 रुपये में मिलेगा। ये दो कलर- कॉरल रेड और मरीन ब्लू में उपलब्ध होगा।
Share To:

Post A Comment: