नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को लेकर अपना फैसला सुनाएगा। उससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों के एक साथ खड़े होने की मांग कर रही हैं, साथ ही उनसे सीबीआई जांच करने की भी मांग कर रही हैं।  इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।


इसके साथ ही श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है। उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके।

प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।


सुशांत की बहन के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। जिससे ये साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के कुछ पन्ने उनके परिवार ने रिलीज किए थे। जिससे सुशांत के 2020 प्लान्स के बारे में पता चला।सुशांत की डायरी के इन्हीं पन्नों पर कमेंट करते हुए उनकी बहन श्वेता ने लिखा- कोई ऐसा शख्स जिसके सॉलिड प्लान हो। जिसे ये पता हो कि सपनों को हकीकत में कैसे बदलना है। जो पॉजिटिविटी से भरा हो। मेरे भाई मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं।
Share To:

Post A Comment: