गाजियाबाद : पुनीत कृष्णा।  दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में एक विधवा महिला को तीन युवकों को दो लाख रुपये में बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ पीड़िता ने थाने में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में इस विधवा महिला ने आरोप लगाया है कि दूसरी शादी कराने के नाम पर एक महिला समेत तीन लोगों ने उसका सौदा कर दिया। आरोप है कि 2 लाख रुपये में महिला को लोनी इलाके के रहने वाले तीन युवकों को बेच दिया गया। 

पीड़िता ने बताया कि बहाने से उसे युवकों के पास लोनी भेजा गया, जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया गया। किसी तरह से वह वहां से निकल कर वापस आई। महिला का आरोप है कि जिस महिला ने उसे बेचा था वो शादी कराने के नाम पर पहले भी महिलाओं का सौदा करती रही है।

पीड़िता का आरोप है कि उसके तीन बच्चे हैं जिनका कुछ पता नहीं है। उन तीनों बच्चों को गायब करने में भी उसी गैंग का हाथ है। महिला दर-दर की ठोकरें खा रही है कि उसे उसके तीन बच्चों से मिलवा दिया जाए और उसे इंसाफ दिलवाया जाए। 

टीला मोड़ के थाना प्रभारी रण सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है और महिला का मेडिकल भी कराया जा रहा है।
Share To:

Post A Comment: