नई दिल्ली : पुनीत माथुर।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बीते कुछ टाइम से तबियत की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अब संजय दत्त के करीबी दोस्त और निर्माता राहुल मित्रा ने संजय दत्त की हेल्थ से जुड़ी अहम जानकारी साझा की है। राहुल ने बोला है कि संजय की उतनी भी तबीयत खराब नहीं, जितनी अफवाहें चल रही हैं।

संजय दत्त ने इस महीने की शुरुआत में ऐलान किया है कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अपने फ़िल्मी काम से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि संजय दत्त ने अपनी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

लीलावती अस्पताल के एक सूत्र ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि उन्हें संजय दत्त के फेफड़ों में चौथे स्टेज के कैंसर होने की बात पता लगी है।

राहुल ने संजय दत्त के गंभीर रूप से बीमारी होने की तमाम कयासों को ख़ारिज करते हुए एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बोला है कि, ‘ ये बकवास है। संजू का मुंबई में प्रारंभिक इलाज चल रहा है और कुछ टेस्ट के रिजल्ट आने बाकी हैं। वह एक फाइटर हैं और एक विजेता के रूप में इस लड़ाई को जीतेंगे। कृपया कयास लगाना बंद करें और अगर आपको उनके लिए कुछ करना है तो उनके लिए प्रार्थना करें।"
Share To:

Post A Comment: