नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा।  अभिनेता बॉबी देओल एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं । इस वेब सीरीज़ का 28 अगस्त से प्रदर्शन होना है लेकिन उसके पहले ही ये वेब सीरीज़ विवादों में आ गयी है। 

ट्विटर पर #BanAashramWebSeries ट्रेंड कर रहा है। लोग इस वेब सीरीज को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर बैन करने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल इस वेब सीरीज में एक काल्पनिक किरदार ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ की कहानी दिखाई जा रही है। इसमें एक बाबा है, जिसकी बाहरी दुनिया आध्यात्म से भरी है, जबकि पर्दे के पीछे की सच्चाई कुछ और है। वेब सीरीज़ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने इसके डायरेक्टर प्रकाश झा के टैग करते हुए लिखा- ‘ऐसी क्या जरूरत हुई कि एंटी हिंदू वेब सीरीज़ बनानी पड़ रही है। धार्मिक हिंदू इस वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग करते हैं।’ 

एक यूजर को इसका ट्रेलर देखकर लगा कि यह साधुओं के खिलाफ पडयंत्र है। वहीं, एक अन्य यूजर ने धर्म की छवि खराब करने वाला बताते हुए सूचना प्रसारण मंत्रालय और मंत्री प्रकाश जावडेकर से इसे बैन करने की अपील की है।

बता दें कि इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर काल्पनिक किरदार ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती  है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि काशीपुर वाले बाबा के पास एक बड़ा आश्रम है। वह लोगों को सीधे मोक्ष दिलाने का दावा करता है। उसकी पहुंच राजनेताओं तक है। इस बीच नौ महिलाएं गायब हो जाती हैं। इसका शक बाबा के ऊपर जाता है। बाबा के आश्रम में महिलाओं बंदी बनाकर भी रखा जाता है।
Share To:

Post A Comment: