नयी दिल्ली: पुनीत कृष्णा। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर संन्यास लेकर खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ‘आजाद’ कर लिया है। वह संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। 

उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा इंस्टाग्राम पर एक करते हुए लिखा “आपके प्रेम और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सात बजकर 29 मिनट पर मुझे रिटायर्ड मान लिया जाय।”

वहीं माही ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और साथ ही कैप्शन में बेहद ही अलग अंदाज में जो लिखा उसने हर किसी का दिल जीत लिया। जो वीडियो उन्होंने शेयर किया उसमें बैकग्राउंड में गायक मुकेश के द्वारा गाया हुआ गाना- ‘पल दो पल का शायर हूं’ बज रहा था।  धोनी का यह अंदाज भी उनके फैन्स को भावुक कर रहा है। 


बता दें कि धोनी को यह गाना काफी पसंद है और कई दफा इस गाने को वो गुनगनाते हुए नजर आए हैं। ऐसे में धोनी ने अपने खास दिन इसी भावुक गाने के साथ क्रिकेट का साथ छोड़ा है।

बता दें कि रैना हमेशा से धोनी को अपना गुरू मानते रहे हैं। धोनी और रैना ने एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने से भारतीय क्रिकेट का एक महान युग का अंत हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग धोनी और रैना के रिटायरमेंट पर भावुक हैं तो कई फैन्स बस धोनी की पुरानी यादों में खो गए हैं।
Share To:

Post A Comment: