नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। उत्तर प्रदेश में 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है। हैवानों ने न सिर्फ बच्ची के साथ रेप किया बल्कि बच्ची का प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह से कुचल दिया। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

डाक्टरों ने भी बच्ची की हालत को देखकर सर्जरी करने से हाथ खड़े कर दिए हैं। फिलहाल बच्ची का इलाज जारी है। वहीं इस मामले में पुलिस ने हैवानों के चश्मदीदों के बताए गए हुलिए के आधार पर स्कैच तैयार किए हैं।


मामला हापुड़ जिले का है। बच्ची 6 अगस्त को लापता हो गई थी। आरोप है कि बच्ची को एक शख्स अपनी बाइक से जंगल की ओर ले गया।  वहां उसके साथ हैवानियत की और बच्ची का प्राइवेट पार्ट कुचल दिया। बच्ची 12 घंटे बाद जंगली इलाके में खून से लथपथ मिली थी।


बच्ची मेरठ के अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं। वह बुरी तरह से डैमेज हो चुका है। काफी खून बहने के कारण बच्ची की हालत नाजुक है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का प्राइवेट पार्ट इतनी बुरी तरह से डैमेज है कि सर्जरी करने तक की कंडीशन नहीं है। उसके टिश्यू फैलगए हैं। उसकी पेशाब और मल के लिए एक अलग से सर्जिकल ट्यूब डाली गई है।


बच्ची को होश आ गया है लेकिन वह इतनी डरी हुई है कि कुछ भी नहीं बोल रही है। पलक झपकते ही वह चौंक जाती है और चीखकर रोने लगती है। उसकी हालत देखते हुए पुलिस उससे कुछ भी ठीक से पूछताछ नहीं कर पा रही है। वह कुछ बोलने की स्थिति में भी नहीं है। उसके शरीर में अनगिनत चोटों के निशान हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए आठ टीमें बनाई गई हैं। टीमें छापेमारी कर रही हैं। लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन स्कैच तैयार किए गए हैं। तीनों आपस में मेल खा रहे हैं।

इन स्कैच को जारी करके लोगों से अपील की गई है कि स्कैच में नजर आने वाला संदिग्ध किसी को भी दिखे तो वह पुलिस को सूचना दे।
Share To:

Post A Comment: