नई दिल्ली। मोबाइल के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है कि शाओमी ने हाल ही में रेडमी 9 प्राइम लॉन्च किया है। आज से इसकी बिक्री है और फ़्लैश सेल में ये मिलेगा। इसे ऐमेजॉन इंडिया और शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर बेचा जाएगा।

रेडमी 9 प्राइम की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। इस क़ीमत पर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। जबकि 4GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट की क़ीमत 11,999 रुपये है। इस मोबाइल के चार कलर वेरिएंट्स – मैं ब्लैक, मिंट ग्रीन, सनराइज़ फ़्लेयर और स्पेस ब्लू हैं।

इस मोबाइल पर मिलाने वाले ऑफ़र की बात करें तो ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से इसे नो कॉस्ट ईएमआई के तहत ख़रीद सकते हैं और एचएसबीसी कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जाएगा।

इस मोबाइल की सेल की शुरुआत हो गयी है और स्टॉक रहने तक ये फ़ोन सेल होगा। एक बजट स्मार्टफ़ोन है और कंपनी के इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स भारत में काफी फेमस हैं।

 इस स्मार्टफ़ोन में 6.53 इंच की फ़ुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और ये स्मार्टफ़ोन MediaTek Helio G80 चिपसेट पर चलता है। इस स्मार्टफ़ोन में Android 10 आधारित MIUI 11 है।

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में चार रियर कैमरे हैं। प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है, 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस फ़ोन की बैटरी 5,020mAh की है।
Share To:

Post A Comment: