(प्रतीतात्मक चित्र)
गाजियाबाद । सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्य नगर में निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में हुक्का पार्टी चलती मिली। पुलिस ने 31 युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर उनके 13 दोपहिया वाहन भी जब्त किए। पुलिस ने बताया कि एक युवक ने अपने जन्मदिन पर पार्टी का आयोजन किया था। बिल्डिंग से मिले सभी लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सिहानी गेट पुलिस को शनिवार दोपहर सूचना मिली कि न्यू आर्य नगर रोड स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में रेव पार्टी चल रही है। लॉकडाउन में रेव पार्टी की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। छापा मारा गया तो बिल्डिंग के बेसमेंट में 10 युवतियां व 21 युवक पार्टी करते मिले। पुलिस को देखकर उनमें अफरातफरी मच गई। मौके से हुक्का व हुक्के का फ्लेवर भी बरामद हुआ। लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई।  

पुलिस ने बताया कि शनिवार को मोहित नाम के युवक का जन्मदिन था, जिसके लिए उसने पार्टी आयोजित की थी। पार्टी का आयोजन और हुक्के की व्यवस्था सद्दाम नाम के व्यक्ति ने कराई थी। बेसमेंट को एक घंटे के लिए पांच हजार रुपये में किराए पर लिया गया था। सभी युवक-युवतियां पढ़ने वाले हैं। थाने लाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।  

एसपी सिटी डॉ. मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि सभी युवक-युवतियों के खिलाफ कोविड-19 अधिनियम और कर्फ्यू के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही लॉकडाउन में पार्टी के लिए बेसमेंट किराए पर देने वाले बिल्डिंग मालिक का पता भी लगाया जा रहा है। उसके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।
Share To:

Post A Comment: