नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाइक वाला ट्रेलर बन गया है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस जोरों पर थी।

फिल्ममेकर महेश भट्ट, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट को भी साोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। अब महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ पर इसका असर पड़ा है।

लोग फिल्म ‘सड़क 2’ के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। वहीं फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर 12 अगस्त का रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने यूट्यूब पर डिस्लाइक करने शुरू कर दिया। ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यूट्यूब हिस्ट्री में सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला ट्रेलर बन गया है।

फिल्म ‘सड़क 2’ को महेश भट्ट ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में है। बुधवार को ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एंटी ‘सड़क 2’ कैंपेन शुरू हो गया।

सुशांत के फैंस समेत लाखों लोगों ने फिल्म के बहिष्कार की मांग और इसके ट्रेलर को डिस्लाइक करने की अपील की जिसके बाद लोगों ने ‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर डिस्लाइक बटन दबाना शुरू कर दिया। 

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के ट्रेलर को डिस्लाइक कर रहे हैं और साथ ही संजय दत्त से माफी भी मांग रहे हैं। हाल में संजय दत्त ने घोषणा की है कि मेडिकल कारणों से वे कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: