नई दिल्ली । रविवार सुबह भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर आया। मिंटो रोड पर तो हालत ऐसी हो गई कि गहरे जलजमाव के बीच सड़क पर एक शव बहता हुआ नजर आया। 

शव की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में की गई है। वह टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी से कनॉट प्लेस की ओर जा रहा था। भारी बारिश के कारण उसकी गाड़ी मिंटो पुल के नीचे फंस गई। उसने वाहन को पानी से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन और गहराई में चला गया।  

माना जा रहा है कि इसी दौरान डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई। शव पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं है। सड़क पर शव बहता देख लोगों के होश उड़ गए। 

बता दें कि दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद इसी तरह बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, लेकिन मिंटो रोड की हालत बेहद खराब है। 

यहां सड़क पर पानी इतना अधिक भर गया है कि उसकी गहराई का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। रविवार सुबह इसी इलाके में पुल के नीच गहरे पानी में एक डीटीसी बस डूब गई थी। हालांकि उस वक्त बस में यात्री सवार नहीं थे, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। 

मिंटो पुल के नीचे बस के साथ ही दो ऑटो भी पानी में फंस गए थे। सूचना मिलने पर दमकल कर्मियों ने बस और ऑटो के चालकों और कंडक्टर को सुरक्षित बाहर निकाला।
Share To:

Post A Comment: