नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा।  बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अस्पताल में अमिताभ बच्चन का इलाज चल रहा है। वही पूरा देश उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। इस मुश्किल घड़ी में भी अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। बिग बी ने ट्वीट के जरिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान की एक फोटो शेयर की थी। बिग बी ने उस फोटो को कैप्शन दिया, “ईश्वर के चरणों में समर्पित"। 

अमिताभ के साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और दोनों नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या होम क्वारंटाइन पर हैं। 

हाल ही में नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ ने बताया कि अमिताभ बच्चन की हालत पहले से ज्यादा अच्छी है। और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा, “एसएमएस, व्हाट्सऐप, इंस्टा और ब्लॉग पर सभी का भरपूर प्यार, दुआएं और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के प्रोटोकॉल थोड़े सख्त हैं। मैं और कुछ नहीं कह सकता। लव।” अमिताभ के इस ट्वीट पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: