नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की वजह से देश में आईपीएल के सीजन-13 का आयोजन नहीं हो सका है। माना ये भी जा रहा है कि अगर कोरोना की वजह से टी20 वर्ल्ड कप स्थगित हो जाता है, तो उस शेड्यूल में आईपीएल हो सकता है।

श्रीलंका में अब तक कोरोना के कुल 2,054 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीं यूएई में 49,069 लोग इस वायरस की चपेट में आए हैं, जिनमें से 316 की मौत हुई है।

भारत में कोरोना के मामलों को देखते हुए यहां पर फिलहाल आईपीएल का आयोजन मुश्किल में नजर आ रहा है। ऐसे में आईपीएल की मेजबानी की दौड़ में श्रीलंका और यूएई हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल अभी आईपीएल के स्थान को लेकर फैसला होना है, वही इस बार आईपीएल भारत के बाहर होने की संभावना है। उनके मुताबिक, मेजबानी की दौड़ यूएई और श्रीलंका के बीच है। इसके लिए दोनों देशों में कोरोना के हालात को देखना होगा।

बीसीसीआई अधिकारी के अनुसार, “भारत में स्थिति अभी ऐसी नहीं है कि यहां कई सारी टीमें एक या दो वेन्यू पर आएं और एक ऐसा वातावरण बनाएं जो प्लेयर्स के अलावा आम जनता के लिए भी ठीक हो, चाहे बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में ही क्यों ना मैच खेले जाएं।"
Share To:

Post A Comment: