हरियाणवी एल्बम में रोल कर चुकी एक्टर माही चौधरी इन दिनों अपने गैरकानूनी कामों के वीडियो वायरल होने को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। दो अलग-अलग स्थानों पर हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को माही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी एक्टर माही चौधरी ड्रग्स लेती नजर आ रही हैं।

बताते चलें शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी पिछले दिनों अपने पति पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में माही द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। 

मगर अब माही चौधरी खुद कानूनी शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। इससे पहले अपनी नौकरानी के साथ झगड़े को लेकर भी माही चर्चित रही।

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही ड्रग्स लेती नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने माही के अब तक वायरल हुए सभी वीडियो की जांच की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि सभी वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी वीडियो में लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं।

माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

देखें वीडियो ...


Share To:

Post A Comment: