नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के कोतवाली क्षेत्र की एक गांव में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने बुधवार को चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। छात्रा की आत्महत्या के पीछे की वजह मनचलों से छेड़छाड़ और परिवार से मारपीट बतायी गयी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के कमरियाबाग में बनी कांशीराम कॉलोनी का है, जहां छेड़छाड़ से आहत छात्रा अपने घर से भागकर मामा के यहां रह रही थी। लेकिन मनचले युवक उसका उसका पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गए। 

इससे तंग आकर छात्रा ने कॉलोनी की ही ब्लॉक नम्बर चार की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि इस वारदात के पीछे अभय नगर निवासी मोनू, घंटाघर निवासी सोनू और राकेश जिम्मेदार हैं। यह लोग काफी दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे। इसकी वजह से वह काफी सदमे में थी। कुछ दिनों पहले मनचलों ने हम लोगों से भी हाथापाई की थी। छात्रा के घरवाले इन्हीं युवकों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

पुलिस ने छात्रा के पड़ोसी के रिश्तेदार मोनू और उसके दोस्त सोनू व राकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों युवक की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
Share To:

Post A Comment: