नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। गैंगेस्टर विकास दुबे के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उसकी पत्नी ऋचा और बेटे को पुलिस ने छोड़ दिया है। इसकी पुष्टि कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने की है।

एसएसपी ने बताया कि वारदात के समय वह मौके पर नहीं थी। उनकी इसमें कोई भूमिका नहीं मिली है। वह घटना के वक्त बिकरू में नहीं थी।
                                                                              इससे पहले गुरुवार को लखनऊ के कृष्णानगर में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने बेटे के साथ आत्मसमर्पण कर दिया था। कृष्णानगर कोतवाली में पूछताछ के बाद पुलिस उसे कानपुर लेकर देर रात पहुंची। महिला पुलिसकर्मियों के बीच विकास की पत्नी वा बेटे से कई घंटों तक पूछताछ की गई।

बता दें कि विकास दुबे शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। यूपी एसटीएफ की टीम गाड़ी से उसे उज्जैन से कानपुर ला रही थी। इस दौरान कानपुर में यूपी एसटीएफ के काफिले की एक गाड़ी पलट गई। उसी समय  विकास दुबे ने हथियार छीन कर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया है।

मुठभेड़ में विकास के मारे जाने के बाद बिकरू गांव में भले ही हलचल बढ़ गई है मगर गांव के घरों में अभी भी खामोशी छाई है। लोगों को इस बात की आशंका है कि सर्च ऑपरेशन में किसी का भी घर टूट सकता है।
Share To:

Post A Comment: