नयी दिल्ली : पुनीत माथुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक युवती की हत्या कर दी गई। युवती राजनांदगांव नर्सिंग की ट्रेनिंग करने आई थी। अब 8 माह बाद पुलिस को डोंगरगढ़ की प्रज्ञापुरी पहाड़ियों से युवती का कंकाल बरामद हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी युवती का प्रेमी है। युवती के परिजनों ने बसंतपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस युवती की तलाश के लिए अभियान चला रही थी।

जानकारी के मुताबिक, कवर्धा के रणबीरपुर लोहारा निवासी सुमन पटेल (20) राजनांदगांव में नर्सिंग की ट्रेनिंग करने के लिए आई थी। इसके बाद अचानक अक्टूबर 2019 में लापता हो गई। 

इसी बीच पुलिस ने गुमशुदा लोगों की तलाश के लिए अभियान शुरू किया, तो डोंगरगढ़ की प्रज्ञापुरी पहाड़ियों में एक कंकाल मिला। जिसकी शिनाख्त सुमन पटेल के रूप में की गई।

पुलिस जांच में पता चला कि सुमन का कवर्धा के ही रणबीरपुर लोहारा में रहने वाले मनोज वार्ष्णेय से प्रेम प्रसंग था। मनोज 6 अक्टूबर को सुमन को घुमाने के लिए डोंगरगढ़ ले गया था। वहां अगले दिन 7 अक्टूबर को किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। 

झगड़ा इतना बढ़ा कि मनोज ने सुमन की हत्या कर दी और शव को वहीं पहाड़ियों के बीच छिपा दिया। कॉल डिटेल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।
Share To:

Post A Comment: