नई दिल्ली : पुनीत माथुर। अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने रिलीज की तारीख बताते हुए घोषणा की है कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। फिल्म 'दिल बेचारा' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म सिनेमा घरों में नहीं लगेगी। इसे सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। 

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि यह फिल्म पहले मई में रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। 

बता दें मुकेश छाबड़ा ही वो शख्स हैं जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म 'काई पो चे' में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है। फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे। 'दिल बेचारा' का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। 

देखें फिल्म का ट्रेलर ..


Share To:

Post A Comment: