वाराणसी : अनामिका 'अर्श'। आज 21 जून को 'रुद्रनारी उत्थान सेवा समिति' की वाराणसी शाखा द्वारा संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के समीप सीमा पर चीनी सैनिकों से लड़ाई के दौरान शहीद हुए हमारे शहीद भारतीय फौजियों को कैंडल मार्च द्वारा श्रद्धांजलि दी जाएगी। साथ ही चीन निर्मित सामान की होली जलाई जाएगी। 

'रुद्रनारी उत्थान सेवा समिति' की वाराणसी शाखा प्रभारी ममता गुप्ता ने मीडिया को बताया कि  आज ही प्रतिभासंपन्न टेलीविजन एवं हिंदी फिल्मों के अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई फ़िल्म नगरी के माफ़ियाओं के षड़यंत्र के तहत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जाँच CBI से कराए जाने की माँग भी की जाएगी। जिससे भविष्य में फिर कोई सुशांत सिंह राजपूत इन माफ़ियाओं के षड्यंत्र का शिकार हो कर अपनी जिंदगी न कुर्बान करे।

अनामिका 'अर्श' मीडिया प्रभारी
रुद्र नारी उत्थान सेवा समिति  
स्व. सुशांत सिंह राजपूत को एवं उनके परिजनों को न्याय दिलाने में 'रुद्रनारी राष्ट्रीय उत्थान सेवा समिति'  अपना योगदान देगी।

उन्होने कहा कि इस अवसर पर कोरोना से बचाव के लिए जनता में मास्क भी बांटे जाएँगे।


बता दें कि 'रुद्रनारी राष्ट्रीय उत्थान सेवा समिति' अपनी विभिन्न शाखाओं के जरिए देश भर में नारी उत्थान, कमजोर वर्ग की सहायता, गरीब बच्चों की शिक्षा व पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरुकता फैलाने जैसे लोकहित के कार्यों में अपना योगदान दे रही है।
Share To:

Post A Comment: