पुलिस के साथ पीड़ित प्रेमिका सीमा 
नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में प्रेम में धोखा खाई एक युवती को जब पता चला कि उसका प्रेमी शादी कर रहा है तो वह पुलिस लेकर पहुंच गई। जब लड़की पक्ष को दूल्हे की करतूतों के बारे में पता चला तो उन्होंने शादी तोड़ ली। और दूल्हे राजा को बिना दुल्हन के ही बारात लेकर वापस लौटना पड़ा। 


विवाहस्थल पर पुलिस के साथ पीड़िता 

मामला संत कबीर नगर  के धनघटा थाना क्षेत्र के डीहवा गांव का है। यहां करीब 12 साल पहले सीमा चौहान (बदला हुआ नाम) को अपने ही गांव के रहने वाले इमदादुल्लाह से प्यार हो गया और वे एक-दूसरे से मिलने जुलने लगे।

इसी बीच सीमा चौहान की शादी हो गई और वह अपने ससुराल भी चली गई लेकिन इमदादुल्लाह ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसके पति को फोन कर उल्टी सीधी बातें करता जिसकी वजह से सीमा चौहान की शादी टूट गई और वो वापस अपने मायके में आकर रहने लगी। 

पीड़ित प्रेमिका सीमा 

इमदादुल्लाह ने सीमा चौहान से फिर से रिश्ते बना लिए लेकिन चोट खाई सीमा चौहान अपनी शादी टूटने से आहत थी। उसने तय किया कि जब मेरा भला नहीं हुआ, तो लड़के का भला भी नहीं होने दूंगी।

इमदादुल्लाह ने पास के गांव सोनहन छपिया में शादी तय कर ली। सीमा चौहान को इस बात की भनक लगते ही वह सोनहन छपिया पहुंची जहां उसके प्रेमी की शादी होने ही वाली थी। सीमा चौहान के वहां पहुंचने पर इमदादुल्लाह के नए रिश्तेदारों ने मामले को जानते ही फौरन शादी करने से इनकार कर दिया और शादी में हुए खर्चे को भी इनके परिवार से वसूलने की बात कही।

आरोपी प्रेमी इमदादुल्लाह

पीड़िता सीमा चौहान का कहना है कि वह चुपके से शादी कर रहा है तो हम रोकने आए हैं। पहले वह हमारा भला कर दें तभी हम उनको खुद का भला करने देंगे। हम यहां शादी रोकने के लिए आए हैं। करीब 12 साल से हमारा उनका संबंध है और पहले भी था। उसके बाद यह शादी करने जा रहे थे। 

इस बारे में आरोपी इमदादुल्लाह ने बताया कि कुछ लोगों ने सीमा को गुमराह कर दिया है। हो सकता है कि उसने पैसे की वजह से ऐसा किया हो। बहुत पैसा मुझसे लिया करती थी। हम लोग जब पढ़ रहे थे तब से हमारा उसका रिश्ता था। लगभग 4 साल पहले उसकी शादी हो गई है।
Share To:

Post A Comment: