नई दिल्लीः पुनीत कृष्णा। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट है कि पाकिस्तान में छिपे भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कोरोना वायरस से मौत हो गई है।  हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर भी ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम की कोरोना के चलते मौत हो गई है। 

इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए कराची के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आज दाऊद की मौत की खबरें सामने आ रही हैं।

हालांकि, डी-कंपनी के अंडरवर्ल्ड ऑपरेशन को नियंत्रित करने वाले दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने इन रिपोर्टों को खारिज किया है और दाऊद के सही-सलामत होने की बात कही है। 

बता दें कि शुक्रवार को इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से रिपोर्ट थी कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। और उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पर्सनल स्टाफ और गार्ड को भी क्वारंटाइन किया गया है। 

लेकिन अनीस इब्राहिम ने एक अज्ञात स्थान से फोन कर इन सभी खबरों को खारिज किया है।  अनीस ने कहा कि, 'बेशक यह एक खतरनाक महामारी है और इसने दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है, लेकिन दाऊद और उनकी पत्नी पर इसका कोई प्रभाव नहीं है, वह दोनों इन दिनों अपने घर पर ही हैं। ' 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, अनीस ने बताया कि दाऊद और उसके परिवार का कोई भी सदस्य अस्पताल में भर्ती नहीं है और सभी ठीक हैं। 

बता दें अनीस यूएई में लग्जरी होटल और पाकिस्तान में बड़े कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट संभालता है।  इसके अलावा वह ट्रांसपोर्ट का बिजनेस भी देखता है।
Share To:

Post A Comment: