नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा । उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर युवती, उसके पिता और भाई पर गोली चला दी। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। भाई को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जोर शोर से जुटी हुई है।

जिले के शिवपुरम कॉलोनी निवासी युवती आंचल की शादी दो दिन बाद होनी थी। शनिवार रात घर में गीत-संगीत चल रहा था। वहीं मोहल्ले में अपनी मौसी के घर रहने वाला युवक सागर आंचल से एकतरफा प्यार करता था। 

आंचल की शादी करीब देख युवक के सिर पर खून सवार हो गया। जैसे ही युवती के घर पर गीत-संगीत कार्यक्रम खत्म हुआ तभी सागर अपने मौसेरे भाई अंकित के साथ रात करीब 12 बजे हथियारों से लैस होकर आंचल के घर पर हमला कर दिया।

अपने भाई के साथ वह पूरी तैयारी के साथ आया था कि आंचल और उसके परिवार को खत्म कर देना है। आरोपी और उसके भाई दोनों के हाथों में तमंचे थे।  हथियारों से लैस सागर ने सबसे पहले आंचल के सीने में गोली मार दी। इसके बाद तमंचा लोड कर एक और गोली उसे मारी। बीचबचाव में आए आंचल के पिता राजकुमार और भाई रमन को भी आरोपियों ने गोलियां मारी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। 

गोली लगने से आंचल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पिता की रास्ते में अस्पताल जाते समय मौत हो गई। वहीं गंभीर हालत में पुलिस ने भाई को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस देररात तक आरोपियों की तलाश में जुटी रही, लेकिन कोई हाथ नहीं आया।
Share To:

Post A Comment: