नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। बेटी सुरक्षा दल की जोधपुर जिला अध्यक्ष स्नेहा भंडारी ने कमला नेहरू नगर जोधपुर निवासी अक्षिता कच्छवाह को जिला जोधपुर का जिला सचिव नियुक्त किया है।  

बता दें कि बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष बबीता शर्मा  व केंद्रीय संयोजक डॉ. एस. के. शर्मा व जिला अध्यक्ष स्नेह भंडारी राजस्थान सहित देश भर में बेटियों की सुरक्षा, शिक्षा व  चिकित्सा गारंटी क़ानून बनवाने के लिए जनजागरण के मध्यम से बेटियों के अधिकारों की बात सरकार तक पहुंचा रहे हैं। 


बेटी सुरक्षा दल द्वारा बेटियों के हित मे पूरे भारत में मजबूत तरीके से कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी को आगे ले जाते हुए और बेटी सुरक्षा दल राजस्थान प्रदेश जोधपुर में संगठन को मजबूत बनाने के लिए आज जिला अध्यक्ष जोधपुर स्नेहा भंडारी ने संगठन का विस्तार करते हुए अक्षिता कच्छवाह को जिला सचिव नियुक्त किया है । 


इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  बेटी सुरक्षा दल स्नेहा भंडारी ने आशा व्यक्त की कि अक्षिता कच्छवाह जिला जोधपुर में बेटी सुरक्षा दल को मजबूत बनाने के साथ - साथ बेटियों के अधिकारों की बात प्रशासन तक पंहुचाने में अपना पूर्ण सहयोग देगी ।
Share To:

Post A Comment: