नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। लॉकडाउन के कारण जहाँ बालीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज़ नहीं हो पा रही हैं वहीं भोजपुरी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोर पिया हरजाई' को भी सिनेमाघरों के खुलने का इंतज़ार है। 


भरपूर मनोरंजन से भरी इस फ़िल्म के निर्देशक अनिल कमल चौहान ने न्यूज़ लाइव टुडे को बताया कि फ़िल्म 'मोर पिया हरजाई' प्रदर्शन के लिए रेडी है, बस सिनेमाघरों के खुलने का इंतज़ार है। 

निर्देशक अनिल कमल चौहान ने बताया कि यह एक पारिवारिक व मनोरंजक फ़िल्म है जो बहुत ही बेहतरीन तरीक़े से बनाई गई है।  


उन्होंने बताया कि दर्शकों को फ़िल्म में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी के साथ भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा। फ़िल्म का ट्रेलर और गाने बहुत जल्द रिलीज हो जाएंगे। 

बता दें कि फ़िल्म 'मोर पिया हरजाई' में संजय भट्ट, अजीत सिंह, अंतरा शर्मा, प्रियंका मेहरा, आनंद मोहन, अली खान जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है। साथ ही लोकप्रिय आइटम डांसर ग्लोरी मोहन्ता के दो आइटम सॉन्ग भी इस फ़िल्म में मौजूद हैं। 


निर्देशक अनिल कमल चौहान ने बताया कि फ़िल्म में कुल 9 गाने हैं जिन्हें स्वर दिए हैं गुंजन सिंह,  मोहन राठौर, अलोक कुमार,अमित सिंह एम्मी, इंदु सोनाली,अंतरा सिंह प्रियंका व अमृता दीक्षित ने।

निर्माता शैलेन्द्र कुमार पंडित व सूजय कुशवाहा, निर्देशक अनिल कमल चौहान, संगीत निर्देशक अभिषेक चौधरी व डीओपी अमिताभ चन्द्रा और मनीष मुस्कान जैसे अनुभवी व्यक्तियों के इस ख़ूबसूरत प्रयास 'मोर पिया हरजाई' का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।
Share To:

Post A Comment: