नई दिल्ली : पुनीत कृष्णा। मूवी लवर्स के लिए जल्दी ही एक ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल होने जा रहा है। इसमें कई ह्यूमन इमोशंस से जुड़ी कहानियां होंगी। फेस्टिवल में लव, ड्रामा, थ्रिलर, कॉमेडी, और फैमिली ड्रामा जैसे डिफरेंट जॉनर की फिल्में दिखाई जायेंगी।

तेजी से फैल रहे कोरोना को देखते हुए सेफ्टी रीजन्स से आप घर पर भी रहें और आपके मनोरंजन में भी कोई कमी ना आए इसके लिए निरंकार फिल्म्स, पुणे  'ऑल इंडिया सिने शॉर्ट फ़िल्म फेस्टिवल' नाम से एक शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल आयोजित करने जा रहा है।


कंपनी की निदेशक व सहआयोजक निवृत्ति माली और वैशाली माली ने मीडिया को बताया कि लॉकडाउन को देखते हुए इस फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है। 

शॉर्ट फिल्म मेकर्स इस फ़िल्म फेस्टिवल में मराठी, हिंदी और इंग्लिश भाषा में शॉर्ट फ़िल्म भेज सकते हैं जिसके लिए नियम व शर्ते लागू हैं।


निवृत्ति माली ने बताया कि फ़िल्म सबमिट करने की शुरुआत 15 जून से हो चुकी है जबकि सबमिशन की अंतिम तिथि 30 जुलाई है। 

'ऑल इंडिया सिने शॉर्ट फ़िल्म फेस्टिवल' में विजेताओं को पुरस्कार सहित आर्थिक राशि भी प्रदान की जायेगी। इच्छुक फ़िल्म मेकर्स अपनी फिल्म एक निर्धारित रजिस्ट्रेशन फीस जो कि 900 रुपए है के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से सबमिट कर सकते हैं।

यदि ऑनलाइन सबमिट करना चाहें तो www.Nirankarfilms.in पर जाकर और ऑफ़लाइन सबमिशन के लिए निरंकार फिल्म्स की ईमेल आईडी nirankarfilmsfestival@gmail.com पर  सबमिट कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन फीस 900 रुपए का पेमेंट गूगल पे अथवा फ़ोन पे द्वारा 9923772273 पर किया जा सकता है।
Share To:

Post A Comment: