ग़ाज़ियाबाद: बृजेश श्रीवास्तव। सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने अपने घरों में ही पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। इंदिरापुरम मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला ने बताया कि कोरोना आपदा के चलते संपूर्ण देश में लॉकडाउन है। ऐसे में अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार हम सभी कार्यकर्ताओं ने स्थापना दिवस को अपने अपने घरों में ही संकल्प दिवस के रूप में मनाया। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने ये संकल्प लिया है कि राष्ट्रीय आपदा के इस समय में हम हर गरीब और ज़रूरतमंद का ध्यान रखेंगे।

महामंत्री उमाशंकर तोमर ने बताया कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा और अपने अपने घरों में पार्टी का ध्वज फहराया।

कोषाध्यक्ष हरमीत बख़्शी ने बताया कि हमने अपने अपने घरों में ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के साथ साथ भारत माता के चित्र पे पुष्प अर्पित किए। उपाध्यक्ष दिनेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक आपदा के इस समय भी पूरा विश्व उनकी नीतियों और योजनाओं का लोहा मान रहा है। मोदी के नेतृत्व में कोरोना आपदा को परास्त कर भारत पूरे विश्व का सिरमौर बनेगा।

प्रमुख रूप से संजीव शर्मा, साकेत जैन, आकाश वर्मा, अशोक पंडित, अनिल कटारिया, मुकेश कर्दम, ललित भारद्वाज, मंजू सिंह, पार्षद मंजुला गुप्ता, मनोज डागा, कृपाशंकर पर्वत, पीताम्बर त्यागी आदि ने अपने घरों में पार्टी का ध्वज फहराया।

Share To:

Post A Comment: